Wednesday, September 30, 2020

Sanju Samson: 'You can't waste balls when Virat Kohli is padded up to bat next'

 आईपीएल 2020 को उतारने के लिए तैयार है - 19 सितंबर से यूएई में - राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन चुनौती के लिए तत्पर हैं।




Sanju Samson का ट्विटर हैंडल, एक तीन-सेकंड का वीडियो है जो आपको इन कोशिशों में मुस्कुरा सकता है। आप एक युवा, दाढ़ी वाले ईसाई पुजारी, सफेद बहने वाले वस्त्र में,

पिछले 15 हफ्तों से मेरे पास बल्लेबाजी, रनिंग और जिम के नियमित सत्र थे और मैं नहीं चाहता था कि लॉकडाउन मुझे प्रभावित करे, ”संजू ने स्पोर्टस्टार को बताया। "सौभाग्य से, मेरे दोस्त के पास पर्याप्त सुविधाओं के साथ कोल्लम में एक अकादमी है," वे कहते हैं। “और वहाँ भी फ्र जैसे लोग थे। मेरे लिए गेंदबाजी करने के लिए रेबेइरो। ”


वह केरल के पूर्व रणजी कप्तान रायपी विंसेंट गोमेज़ के भी आभारी हैं, जिन्होंने अभ्यास के लिए संजू के लिए अपने घर पर छत पर जाल बिछाए थे। वे राजस्थान रॉयल्स में क्रिकेट के निदेशक बीजू जॉर्ज, जी। जयकुमार और जुबीन भरूचा के लिए आभारी हैं। "वे सभी मेरे लिए बहुत सहायक रहे हैं," वे कहते हैं। संजू को इस बात की खुशी है कि वह जल्द ही यह पता लगाने में सक्षम होगा कि उन कठिन सत्रों - "सबसे कठिन प्रशिक्षण कार्यक्रम जो मैंने कभी किए हैं" - उसकी मदद की।




No comments:

Post a Comment

IND vs AFG: भारत ने विश्व कप में सातवीं बार 250+ का लक्ष्य हासिल किया, सफल चेज में रोहित का रिकॉर्ड तीसरा शतक

भारत ने अफगानिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया। इससे पहले टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया पर छह विकेट से जीत दर्ज की थी। भारत का अगला मैच अब 14 अक्त...