Sunday, October 4, 2020

बिग बॉस तमिल 4: होस्ट कमल हासन के लुक से लेकर दर्शकों की अनुपस्थिति तक, यहां हम आगामी सीजन के बारे में अब तक जानते हैं बिग बॉस तमिल 4:

 बिग बॉस तमिल 4: होस्ट कमल हासन के लुक से लेकर दर्शकों की अनुपस्थिति तक, यहां हम आगामी सीजन के बारे में अब तक जानते हैं बिग बॉस तमिल 4: ओविया से कविन तक; एक नजर डालते हैं कि कौन-से लोकप्रिय पूर्व प्रतियोगी अब क्या कर रहे हैं


(Photo instagram )

बिग बॉस 14 के प्रतियोगी राहुल वैद्य ने प्यार किया तो डरना मना है अभिनेत्री दिशा परमार; 'मैं शो में प्यार पाने के लिए खुला हूं' इंडियन आइडल फेम गायक राहुल वैद्य ने कल रात बिग बॉस 14 में धूम मचा दी। उन्होंने अपनी आत्मीय आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। शो में, राहुल के प्रेम जीवन पर भी चर्चा हुई और उन्होंने मेजबान सलमान खान के सामने स्वीकार किया कि वह बिग बॉस 14 के घर में प्यार पाने के लिए खुले हैं। हालांकि, बहुत से लोग इस बात से वाकिफ नहीं हैं कि पिछले साल गायक को प्यार का दर्द है अभिनेत्री दिशा परमार के साथ डेटिंग की अफवाह थी। हाल ही में, घर में प्रवेश करने से पहले ETimes टीवी के साथ एक विशेष बातचीत में, राहुल ने साझा किया कि दिशा और वह सिर्फ दोस्त हैं और वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

ईमानदारी से, दिश परमार सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। हम कभी प्यार में नहीं थे और हमारे बीच कुछ भी नहीं चल रहा था। मेरी बहुत सी महिला मित्र हैं जिनके साथ मैं रात्रिभोज पर जाती हूं, लेकिन ऐसा क्या होता है कि जब से दिशा प्रसिद्ध हैं हम एक साथ जुड़ जाते हैं। मैंने अन्य महिला मित्रों के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं, लेकिन जैसा कि वे प्रसिद्ध नहीं हैं मैं उनके साथ जुड़ा नहीं हूं। लेकिन जब भी मैं दिशा परमार के साथ तस्वीरें साझा करता हूं तो लोग चर्चा करने लगते हैं कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। साथ ही, हमने एक संगीत वीडियो भी साथ किया है जिससे हम जुड़े हुए हैं, ”उन्होंने कहा।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह रियलिटी शो में प्यार में पड़ने के लिए तैयार हैं, राहुल ने कहा, "मैं प्यार करने के लिए खुला हूं, लेकिन इसे असली यार होने की जरूरत है। यह सिर्फ नकली प्यार नहीं हो सकता क्योंकि दिन के अंत में दर्शकों को मिलेगा। मुझे पता है कि मेरे अंदर जो जुड़ाव है वह मुझे महसूस करने और देखने के लिए वास्तविक है। ”
युवा गायक ने यह भी कहा कि कोई भी कभी भी प्यार में पड़ने की योजना नहीं बना सकता है, "आप कभी नहीं जानते हैं और मुझे लगता है कि आप प्यार में पड़ने की योजना नहीं बना सकते। प्रेम आपको इसमें पड़ने की योजना बना रहा है। मैं अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराता। अगर मैं वास्तव में किसी को पसंद करता हूं, ”उन्होंने कहा। इंडियन आइडल 1 के प्रतियोगी रहे राहुल ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। बिग बॉस 14 पर, गायक ने साझा किया कि वह एक बैंड का हिस्सा है और वे दुनिया भर में लाइव शो करते हैं, लेकिन लॉकडाउन के कारण चूंकि उनके पास बहुत समय था, उन्होंने शो करने का फैसला किया।


No comments:

Post a Comment

IND vs AFG: भारत ने विश्व कप में सातवीं बार 250+ का लक्ष्य हासिल किया, सफल चेज में रोहित का रिकॉर्ड तीसरा शतक

भारत ने अफगानिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया। इससे पहले टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया पर छह विकेट से जीत दर्ज की थी। भारत का अगला मैच अब 14 अक्त...